Momos Viral Shop:मोमोज की दुकान पर काम करने के लिए मिल रहे हैं ₹25000, पोस्टर देख लोगों की आई यह प्रतिक्रिया

Smriti Nigam
3 Min Read

Momos Viral Shop: भारत में किसी एक की किस्मत तो काफी अच्छी निकली। वह किसी बड़े ऑफिस में नहीं बल्कि देसी मोमोज की दुकान पर काम करने के लिए जा रहा है लेकिन आप पूछेंगे यह नौकरी से अच्छा क्यों है तो जवाब यह है कि क्योंकि यहां उसे ₹25000 मिलने वाले हैं।

Momos Shop: कॉलेज खत्म होने के बाद सभी को नौकरी की तलाश होती है और काफी संघर्षों के बाद भी अपने सपने की नौकरी हर कोई नहीं कर पता है। ऐसे में आप डिग्री लेकर बाहर निकलते हैं तो आपको लगता है कि आपको अच्छी नौकरी मिल जाएगी लेकिन फिर हकीकत से सामना होता है पर यह तो जिंदगी है और यह सब चलता ही रहता है लेकिन भारत में कुछ ना कुछ नया देखने को जरूर मिलता है। ऐसा ही एक शख्स काफी लकी होने वाला है जो मोमोज की दुकान पर काम करने वाला है। आपको बता दे की मोमोज की दुकान की नौकरी अन्य नौकरी से ज्यादा अच्छी है क्योंकि उसे वहां ₹25000 मिलने वाले हैं।

मोमोज की दुकान पर बढ़िया सैलरी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है। ये पोस्ट एक्स पर है। इस पोस्ट में @puttuboy25 यूजरनेम वाली एक महिला ने अपनी हैरानी जाहिर की है। दरअसल, उन्हें भारत में एक मोमोज की दुकान के बाहर निकली हुई जॉब वैकेंसी देखकर बड़ा आश्चर्य हुआ। इस पोस्ट में दुकान पर हेल्पर या कर्मी की वैकेंसी निकली हुई है और सैलरी ₹25000 बताई जा रही है। इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है और लोगों को मजा भी आ रहा है। लोगों का कहना है कि भारत में यह देसी मोमोज की दुकान कॉलेज से भी ज्यादा अच्छा पैकेज दे रही है।

पोस्ट वायरल होने पर आई मजेदार प्रतिक्रिया

ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हुई और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “अभी अप्लाई कर रहा हूं।” दूसरे ने लिखा, “ऊपर से हर रोज फ्री मोमोज भी खाने को मिलेंगे।” एक तीसरे यूजर ने पूछा, “पूरे भारत को जानना है। ये दुकान कहां है?” और चौथे ने लिखा, “ये तो आपने बड़ी आसानी से मान लिया कि सभी कॉलेजों में कंपनियां आती भी हैं।” हालांकि, कुछ लोगों ने इस मामले को गंभीरता से लिया और ऐसी नौकरी के नुकसानों के बारे में बताया। एक यूजर ने समझाया, “इंजीनियर की तनख्वाह तो वक्त के साथ बढ़ेगी। यहां नहीं बढ़ेगी।”

दूसरे ने मजाक में लिखा, “काम करने का समय सुबह 11 बजे से रात 12 बजे तक + पूरे दिन खड़े रहना + कोई पेड लीव नहीं + कोई बीमा नहीं। कॉलेज के छात्र मुश्किल से 3 घंटे पढ़ पाते हैं, वहां तो उन्हें 13 घंटे काम करना पड़ेगा।”