News-web

विराट कोहली के होम ग्राउंड में दर्शकों को दिया गया बासी खाना, चिन्नास्वामी के मैनेजमेंट पर दर्ज हुई FIR

Published on:

क्रिकेट जगत में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है। अब कर्नाटक टेस्ट क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़ा एक मामला सामने आया है। कबन पार्क पुलिस स्टेशन में  KSCA के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें संगठन पर बासी खाना देने का आरोप लगाया जा रहा है। यह मामला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के हुए मैच के बीच का बताया जा रहा है जो बेंगलुरु को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था। इस मुकाबले में आरसीबी ने 47 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

12 मई को रविवार के दिन चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB vs DC मैच हुआ। इस में बासी खाना परोसने के कारण 23 वर्षीय चैतन्य नामक व्यक्ति ने KSCA मैनेजमेंट बोर्ड और कैंटीन के मैनेजर पर भी आरोप लगाया है। चैतन्य 12 मई को अपने दोस्त गौतम के साथ बेंगलुरु बनाम दिल्ली मैच को देखने मैदान में पहुंचा था। मैच के दौरान दोनों दोस्तों ने कैंटीन पर गुलाब जामुन, चावल और अन्य चीज खाई थी। पुलिस को की गई शिकायत में चैतन्य का कहना है कि खाना खाने के थोड़ी देर बाद ही उसके पेट में दर्द होने लगा।

चैतन्य बासी खाना खाने के कारण बैठे-बैठे बेहोशी की हालत में चला गया। उसे फर्स्ट-एड सुविधा भी दी गई और मैदान के बाहर एंबुलेंस कराया गया। उसके बाद जब उसकी जांच हुई तो निजी अस्पताल में भर्ती होने के बाद बताया गया कि उसे फूड प्वाइजनिंग हुई है। अब दावा किया जा रहा है कि कैंटीन में खाना खाने की वजह से चैतन्य की हालत इतनी बिगड़ गई है। इस मामले पर कबन पार्क पुलिस स्टेशन ने भी बताया कि कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के मैनेजमेंट और कैंटीन के मैनेजर के खिलाफ सामना दर्ज कर लिया गया है।