News-web

लड़की का काटा गला, लड़के की खोपड़ी काट कर ले गए अपने साथ जाने आखिर क्यों दिया गया इतने खौफनाक हत्याकांड को अंजाम

Published on:

जयपुर बीते 24 घंटे में राजस्थान के दो संगीन मर्डर के मामले सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है यहां एक मामले में 19 साल की युवती का गला काट दिया गया है जो अपने घर में सो रही थी। कहा जा रहा है कि उसके पास वाले कमरे में उसकी भाभी भी सो रही थी लेकिन भाभी को कानों का खबर तक नहीं लगी।

वहीं दूसरा शव आज सवेरे मिला। युवक की हत्या कर हत्यारे उसके शव को जंगल में फेंक गए और उसका सिर अपने साथ ले गए। पहली घटना कोटा जिले की और दूसरी घटना उदयपुर की है।

19 साल की लड़की का नींद में काट दिया गला

कोटा जिले में हुए हत्याकांड के बारे में महावीर नगर पुलिस का कहना है कि केशवपुरा कस्बे में रहने वाली एक 19 वर्षीय पूनम को किसी ने घर में घुसकर मार डाला। यह घटना बंकट प्रजापति ने पुलिस को बताया कि बेटी हाल ही में बारहवीं में आई थी। उसकी मां झाडू पौंछा करती थी अन्य घरों में। लेकिन तबीयत खराब होने के कारण कुछ दिन से जा नहीं पा रही थी। बंकट खुद और बेटा दोनो मजदूरी करते हैं। बेटे की बहू अपने कमरे में सो रही थी। मां दूसरे कमरे में सो रही थी और पूनम तीसरे कमरे में थी। किसी ने घर में घुसकर पूनम का गला काट दिया।

उदयपुर में सिर काटकर साथ ले गए हत्यारे

उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र से एक 25 साल के युवा के की हत्या की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि युवक का नाम कालिया था। उसकी लाश थाना क्षेत्र के नजदीक जंगल में मिली है। उसका सिर काट दिया गया है और सिर काटने के बाद हत्यारे उसे अपने साथ ले गए। पुलिस ने उसकी पहचान कर उसके परिवार वालों को इस बारे में सूचना दे दी है। परिवार ने पुलिस को बताया कि कल शाम से ही वह लापता था।