News-web

52 गज का दामन गाने ने यू ट्यूब पर मचाया धमाल, सपना चौधरी के इस गाने को भी छोडा पीछे

लोगों की हरियाणवी गाने बेहद पसंद आता है। जब भी हरियाणवी गाने का नाम आता है तो हर किसी के दिमाग में सबसे पहले सपना चौधरी और उनका गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ आता है। इस गाने के लोग दीवाने है हर पार्टी में यह गाना जरूर बजता है। लेकिन क्या आप जानते है सपना चौधरी को एक हरियाणवीं सिंगर ने टक्कर दे दी है। जी हां ये सिंगर रेणुका पंवार हैं।

इनका गाना 52 गज का दामन इतना हिट हुआ है कि इसने तेरी आंख्या का यो काजल को बहुत पीछे छोड़ दिया है।।बता दें कि 52 गज का दामन गाने की बात करें तो इसे प्रांजल दहिया पर फिल्माया गया है। प्रांजल दहिया ने अपने ठुमकों से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। ये गाना तीन साल पहले रिलीज हुआ था जिसे रेणुका पंवार ने गाया था। इस गाने को सिर्फ तीन साल में ही 1.6 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर इतने व्यूज तो बॉलीवुड गानों को भी नहीं मिलते हैं जितने इस हरियाणवी गाने को मिल चुके हैं।इस गाने ने सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का यो काजल को प्रांजल के 52 गज का दामन ने टक्कर दी है।

तेरी आंख्या का यो काजल गाने की बात करें तो ये 6 साल पहले रिलीज हुआ था। इस गाने को अभी तक 495 मिलियन व्यूज मिले हैं। प्रांजल के गाने के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए अभी सपना को बहुत समय लगने वाला है।