News-web

जानिए आखिर क्या हुआ है ऐश्वर्या राय को, हाथ में है प्लास्टर और पहनी है ढीली ढाली ड्रेस

Published on:

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड का वह नाम है जो अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा से ही जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को फैंस पूरा सपोर्ट करते हैं लेकिन एक्ट्रेस के एक वीडियो को देखकर अब उनके चाहने वाले थोड़े घबरा गए हैं। ऐश्वर्या का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री के लिए काफी चिंता कर रहे हैं। दरअसल ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने है जिस पर उनके हाथ पर प्लास्टर दिखाई दे रहा है।

वीडियो में ऐश्वर्या राय को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है जिसमें वह अपनी बेटी अराध्या के साथ नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में हिस्सा लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हो रही हैं। इस दौरान ऐश ने शोल्डर स्लिंग पहना हुआ है जिसको देखते ही हर कोई हैरान है क्या ऐश्वर्या राय के सीधे हाथ पैर फ्रैक्चर हुआ है जिस कारण उनके प्लास्टर लगाया गया है।

वीडियो में अदाकारा अपनी बेटी आराध्या का सपोर्ट लेकर चल रही हैं जिसको देखते ही फैंस हैरान हैं। Aishwarya Rai Bachchan के आउटफिट की बात करें तो इन्होंने ब्लू कलर का लंबा कोट और ब्लैक पैंट पहनी कैरी किया है जिसमें वह बेहद सुंदर दिख रही हैं।

हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और कैमरे की तरफ देखकर स्माइल देती हैं। अभिनेत्री हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन भी करती हैं। इस दौरान बेटी आराध्या की भी लोग तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी मां को सपोर्ट कर रही है।

वहीं फैंस ऐश्वर्या का कान्स लुक देखने के लिए काफी बेताब हैं। आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024(Cannes Film Festival) का आगाज हो चुका है। ऐश्वर्या के अलावा, इसमें कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला और अदिति राव हैदरी नजर आने वाली हैं।