News-web

काठगोदाम में युवकों ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला: कार से कुचलने के बाद सिर फोड़ा, धारदार हथियार से काटा अंगूठा

Published on:

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र में दोस्ती की आड़ में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहाँ कुछ युवकों ने अपने ही दोस्त आसिफ पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि आरोपियों ने पहले कार से आसिफ को टक्कर मारी, फिर उसे गिराकर बेरहमी से पीटा। इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने धारदार हथियार से उसका अंगूठा काट दिया और किसी भारी चीज से उसका सिर फोड़कर उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गए।

गौरतलब हो, घटना 11 मई की बताई जा रही है। पीड़ित आसिफ की मां साहिमा सिद्दीकी ने काठगोदाम थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई है।

साहिमा ने बताया कि आसिफ की पड़ोस के कुछ लड़कों से दोस्ती थी, लेकिन कुछ समय से उनके बीच अनबन चल रही थी। 5 मई को भी इन लड़कों ने आसिफ के साथ मारपीट की थी, हालाँकि बाद में माफ़ी मांग ली थी।

बता दें, 11 मई को इन लड़कों ने योजना बनाकर आसिफ को काठगोदाम चुंगी पर बुलाया और कार से टक्कर मार दी। जब आसिफ बाइक से गिर गया तो दर्जन भर लड़कों ने उसे घेरकर बुरी तरह पीटा, उसका अंगूठा काट दिया और सिर पर वार कर उसे अधमरा छोड़कर भाग गए।

काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है और जाँच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।