News-web

चलती बाइक में लगी आग, युवक ने बमुश्किल इस तरह बचाई अपनी जान

इन दिनों जैसे-जैसे तापमान बढ़ रही या फिर गर्मी पड़ रही है, वैसे-वैसे आग लगने की घटनाएं बढ़ने लगी है। ऐसे में इस तरह की घटनाएं से भी कई जगहों से सामने आ चुकी हैं। हालांकि, प्रशासन की ओर से फायर और पुलिस को इस बाबत एक्टिव रहने के निर्देश दिए गए हैं।

वही अब देहरादून की रोड पर एक चलती बाइक पर अचानक से आग लग गई। इस दौरान देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई। वही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बाइक पर लगी आग की कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया। लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी।जानकारी के अनुसार, आज दोपहर ऋषिकेश के नटराज चौक की तरफ से एक बाइक सवार युवक हरिद्वार रोड की तरफ जा रहा था की तभी अचानक से कोतवाली के समीप उसकी बाइक में आग लग गई।

इस दौरान बाइक सवार ने बमुश्किल बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई।गनीमत यह रही की बाजार बंद था और बाइक किसी से भी टकराई नहीं, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। बाइक पर आगे कैसे लगी इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट होने की वजह से बाइक ने आग लगी होगी।