Join WhatsApp Group

News-web

Viral: ड्राइवर ने आनंद महिंद्रा को दिया धन्यवाद,कार के परखच्चे उड़ने के बाद भी बची जान

Published on:

महिंद्रा की गाड़ियों के मजबूत और सुरक्षित होने के दावे को पुख्ता करते हुए अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसी एक घटना सामने आ रही है जब एक्स पर आनंद महिंद्रा को धन्यवाद देते हुए xuv300 के एक यूजर ने लिखा ; शुक्र है, मैं दुर्घटना में बच गया, आनंद महिंद्रा और उनकी टीम को सॉलिड महिंद्रा XUV300 के लिए धन्यवाद!

इसमें कोई संदेह नहीं कि यह सबसे सुरक्षित कार है। ग्लोबल NCAP भी इस बात से ज्यादा सहमत हो सकता है।

यूजर का कहना है कि मैं अपनी सीट बेल्ट बांधकर ठीक से गाड़ी चला रहा था। मेरे हाथ और पैरों पर छोटी खरोचे आई हैं और को ड्राइवर सीट पर सीट बेल्ट बांधकर बैठी पत्नी की रीड की हड्डी पर थोड़ी चोट आई है। दुर्घटनाएं होती है इसलिए मजबूत कार्य खरीदें और सीट बेल्ट ठीक से पहने आप सभी को शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

कैसी है महिंद्रा एक्सयूवी 300?

महिंद्रा XUV300 में तीन इंजन ऑप्शन मिलते हैं, जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल हैं, एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट (110 PS/200 Nm), 1.5-लीटर डीजल इंजन (117 PS/300 Nm) और एक TGDI 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (130 PS/250 Nm)। इन सभी इंजनों को स्टैंडर्ड तौर पर 6-स्पीड मैनुअल से जोड़ा गया है, जबकि डीजल इंजन और टर्बो-पेट्रोल में 6-स्पीड AMT का ऑप्शन भी मिलता है।

महिंद्रा एक्सयूवी 300 फीचर्स?

महिंद्रा XUV 300 के प्रमुख फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ और क्रूज कंट्रोल शामिल हैं। साथ ही इसमें डुअल-ज़ोन एसी, रेन-सेंसिंग वाइपर और कनेक्टेड कार तकनीक भी मिलता है। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर भी मिलते हैं। यह कार मुख्य तौर पर 5 बड़े ट्रिम्स में उपलब्ध है।