एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहीं हटाया गया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहींलॉज एंजिल्स, 15 जून (आईएएनएस)। एम्बर हर्ड को एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम में मीरा की भूमिका से नहीं हटाया गया है, इस बात की जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

हर्ड के एक प्रवक्ता ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा, अफवाहों का सिलसिला पहले दिन से जारी है जो गलत, असंवेदनशील और अजीब है।

हर्ड ने पहले एक्वामैन, 2018 में इसी नाम के डीसी कॉमिक्स चरित्र पर आधारित सुपरहीरो फिल्म, साथ ही जस्टिस लीग और जैक स्नाइडर्स जस्टिस लीग को फिर से कॉन्फिगर किया था।

हर्ड की स्टार पावर, वैराइटी को उद्धृत करने के लिए, हाल के महीनों में एक बहुत ही सार्वजनिक मानहानि मुकदमे के परिणामस्वरूप खराब हो गई है।

जिसकी वजह है उनके पूर्व पति जॉनी डेप ने 2018 वाशिंगटन पोस्ट कॉलम के लिए मुकदमा दायर किया, जो द पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन ने कहा कि इसका मतलब है कि वह उसके लिए शारीरिक रूप से अपमानजनक था।

ट्रायल के दौरान, वैराइटी नोट, सोशल मीडिया ने डेप ओवर हर्ड को एक लोक नायक के रूप में और उसे एक झूठे के रूप में चित्रित करने का भारी समर्थन किया, जिसके कारण अनगिनत मीम्स और टिकटोक वीडियो ने उसकी गवाही का मजाक उड़ाया।

–आईएएनएस

पीटी/एमएसए

Source link