News-web

एक मां ने अपने बच्चों को मार डाला पानी में डुबोकर,पति ने फिर पुलिस से की शिकायत

Published on:

बालेसर में भाई बहन का शव पानी की टंकी से मिला। बच्चों के पिता ने अपनी ही पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। पति ने शिकायत की और फिर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी कैलाश कंवर ने बताया कि टीकमगढ़ गांव के रहने वाले बाबूराम पुत्र बुधाराम के दो बच्चों महिपाल (5) और पूजा (7) के शव बुधवार रात पानी के टांके में मिले। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शवों को निकाल कर बालेसर अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मां मधु देवी से पूछताछ की जा रही है।

बच्ची फर्स्ट क्लास में पढ़ती थी बच्चों के पिता बाबूराम पुत्र बुधाराम जाट ट्रक ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि शाम 7:00 बजे वह ट्रक छोड़कर घर आया खाना खाने के बाद उसने पूछा की पूजा और महिपाल कहां है। पत्नी मधु ने कहा बच्चे सो रहे हैं तब उसने जाकर देखा तो बेड पर कुछ गर्म कपड़े रखकर कंबल डाला गया था जैसे लग रहा था कि बच्चे कंबल ओढ़कर सो रहे हैं। ताे मैंने कहा कि इतनी गर्मी में बच्चों को कम्बल क्यों ओढ़ा रखा है। कम्बल उठाया तो बच्चे नहीं थे।

इसके बाद जब पति ने फिर पूछा कि बच्चे कहां है तो पत्नी ने कहा अभी तो यही थे फिर उसने बाहर जाकर परिवार के सदस्यों को बुलाया और उनसे आसपास के लोगों को फोन करके पूछा फिर किसी ने कहा एक बार टांके भी देखने चाहिए, रात को अंधेरा होने के कारण लाठी को टांके में घुमाया तो एक बच्चे से लाठी टकराई तो उसे बाहर निकाला।

सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई रुगाराम मौके पर पहुंचे और बच्चों को बाहर निकालकर बालेसर हॉस्पिटल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पिता का कहना है कि बच्चों की मौत के पीछे उनकी पत्नी का हाथ है और पत्नी के खिलाफत का मामला भी दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह ट्रक चलाने के कारण ज्यादातर घर से बाहर रहता है पत्नी से कई सालों से उसकी अनबन भी चल रही है जिसके चलते आए दिन झगड़ा होता है। पत्नी ने दोनों बच्चों की हत्या कर  को पानी में डाल दिया। पुलिस ने बच्चों की मां मधु देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।