मुख्यमंत्री ने कहा आज ही जारी कर रहा हूं पैसा, आंदोलन समाप्त करें

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। विधानसभा क्षेत्र पिथौरागढ़ में आठगांवसिलिंग के नजदीक अशोक नगर – बेलतड़ी सड़क निर्माण के लिए चल रहा धरना सोमवार को सातवें दिन मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने पर समाप्त कर दिया गया। लोनिवि कार्यालय पिथौरागढ़ में धरना दे रहे क्षेत्रवासियों के बीच आकर विधायक मयूख महर ने मुख्यमंत्री से हुई बातचीत की जानकारी दी। विधायक महर ने बताया कि सोमवार पूर्वाहन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनसे दूरभाष पर बात की और कहा कि इस सड़क के निर्माण के लिए वह आज ही धन अवमुक्त करा रहे हैं, इसलिए सड़क के लिए अब धरने पर बैठने की जरूरत नहीं है।

विधायक महर ने 1 हफ्ते के भीतर ही समस्या के समाधान के लिए ठोस पहल करने को लेकर मुख्यमंत्री धामी का आभार जताया। उन्होंने लोगों से कहा कि प्रदेश के मुखिया की बात पर यकीन कर हम आंदोलन समाप्त कर रहे हैं। फिर भी यदि मुख्यमंत्री किसी कारणवश अपना आश्वासन पूरा नहीं कर पाते हैं और आगामी 30 नवंबर तक उक्त सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होता है तो वह 1 दिसंबर से अपनी विधायक निधि से रोड कटिंग का कार्य शुरू करवाएंगे। इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक महर के साथ मुख्यमंत्री और आंदोलन में साथ देने वालों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर क्षेत्रवासी कै. तारा दत, भट्ट, नीतू भट्ट, गीता भट्ट पूर्व प्रधान रेवाधर भट्ट, धरना संयोजक दयाकिशन भट्ट, व्यापारी नेता शमशेर महर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर समेत अनेक ग्रामीण मौजूद थे।