Join WhatsApp Group

News-web

मांग में भरा सिंदूर, पहनाया मंगलसूत्र, फिर होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, युवती ने की कार्रवाई की मांग

एक युवक पर आरोप है कि आरोपित युवती को ऋषिकेश लेकर गया और हाथ में गंगाजल लेकर युवती को पत्नी स्वीकार करने की कसम खाई। जिसके बाद वह युवती को होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है, जहां आरोपित की बहनों ने उसकी अपने भाई से रिश्ते की बात कही थी।थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने मामले को तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की। जिसमें युवती ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। जहां पर उसके पास एक युवती फेशियल करवाने के लिए आती थी। उस युवती अपने भाई सोनवीर उर्फ सैंडी से उसकी शादी के रिश्ते की बात कही और मिलने के लिए कहा।

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।वही रात को आरोपित पीड़िता को होटल में ले गया और मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहना दिया। जिसके बाद युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपित ने उसे जबरदस्ती होटल में रुकवा दिया व रात को उसके साथ दुष्कर्म किया।वही कुछ दिनों के बाद आरोपित ने दोबारा पीड़िता को प्रेमनगर स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और धमकी देने लगा कि यदि उसने संबंध नहीं बनाए तो वह उसकी अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल देगा।

वही इसके बाद आरोपित व उसके स्वजन शादी की बात से मुकर गए।वही थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।