पिंजरे में कैद हुआ हमलावर तेंदुआ, मंगलवार शाम एक महिला सहित तीन पर किया था हमला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

[ad_1]

696f7942704cc863a224dc59a1e98756पौड़ी,1 जून (आईएएनएस)। जनपद पौड़ी की पट्टी सितोनस्यूं के अंतर्गत ग्राम कठूड़ में सोमवार शाम तीन ग्रामीणों पर हमला करने वाले गुलदार को मंगलवार को वन विभाग की टीम ने पिंजरे में कैद कर दिया। पिंजरे में कैद मादा गुलदार के सिर पर काफी गहरे घाव हैं। माना जा रहा है कि आपसी संघर्ष के दौरान गुलदार को चोट आई होगी।

पिंजरे में कैद मादा गुलदार के सिर पर काफी गहरे घाव हैं। माना जा रहा है कि आपसी संघर्ष के दौरान गुलदार को चोट आई होगी। वन क्षेत्राधिकारी अनिल भट्ट ने बताया कि पिंजरे में कैद गुलदार मादा है व उसकी आयु करीब छह वर्ष है।

बकरी को बचाने के लिए बुजुर्ग पीतांबरी देवी गुलदार से भिड़ी थीं

गढ़वाल वन प्रभाग की नागदेव रेंज के वन क्षेत्राधिकारी अनिल भट्ट ने बताया कि सोमवार देर शाम गुलदार ने ग्राम कठूड़ में एक बकरी पर झपट्टा मारा। बकरी को बचाने के लिए बुजुर्ग पीतांबरी देवी गुलदार से भिड़ गई। गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान उनका पुत्र अरविंद भी वहां आ गया और वह भी गुलदार से जा भिड़ा। गुलदार के हमले में दोनों को हल्की चोटें आईं।

गुलदार के हमले में तीन व्यक्ति हुए थे घायल

गुलदार मौके से भाग गांव से कुछ दूर सड़क के कलमट (स्क्रबर) में दुबक गया। घटना के करीब एक घंटे बाद वहां से गुजर रहे शिव लाल पर भी गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार के हमले में घायल तीनों व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

गुलदार के सिर पर काफी गहरे जख्म

इधर, गुलदार के हमले की घटना की बाद वन विभाग ने स्क्रबर में पिंजरा व जाल लगा दिया। वन क्षेत्राधिकारी अनिल भट्ट ने बताया कि पिंजरे में कैद गुलदार मादा है व उसकी आयु करीब छह वर्ष है। बताया कि गुलदार के सिर पर काफी गहरे जख्म हैं। माना जा रहा है कि गुलदार को आपसी संघर्ष में चोटें आईं।

–आईएएनएस

स्मिता/एएनएम

[ad_2]

Source link