shishu-mandir

Breaking- अल्मोड़ा (Almora) के इस गांव में चोरों ने एक रात में खंगाल दिए 4 घर, लाखों की ज्वैलरी व नगदी चोरी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 10 फरवरी 2021
Almora नगर के साथ-साथ अब ग्रामीण इलाकों में भी चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। जनपद के स्याल्दे ब्लाक में चोरों ने एक रात में ही 4 घरों पर धावा बोल दिया। चोर लाखों की ज्वैलरी व नगदी उड़ा ले गए। एक साथ 4 घरों में चोरी की घटना से ग्रामीण भयभीत है।

new-modern
gyan-vigyan

Almora Breaking— मजदूर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल लाने के दौरान मौत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देघाट के पास सुरमोली गांव में बीती रात चोरों ने 4 घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। गांव के लक्ष्मण सिंह पुत्र ध्यान सिंह के घर का दरवाजा तोड़कर कमरे में रखी 3 अलमारियों के लॉक तोड़कर सारा सामान बिखेर दिया तथा 2 सन्दूकों के ताले तोड़ कर उसमे रखे सोने के आभूषण व ढाई हजार की नगदी चोरी कर ले गए। वही, इसी गांव में कौशल्या देवी पत्नी महेश चन्द्र जोशी के घर में भी चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घर का तालातोड़ करीब 3 हजार रुपए ले गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

चोर यही पर नहीं रूके बल्कि इसके बाद गांव के ही दो घरों में चोरी की घटना का अंजाम दिया। खीमानंद तिवारी पुत्र प्रेम बल्लभ तिवारी के घर से करीब 2 से 3 हजार की नगदी पर चोरों ने हाथ साफ किया जबकि अशोक कुमार के बंद पड़े भवन का चैनल गेट तोड़कर घर के अंदर रखा सारा सामान बिखेर गए। भवन स्वामी वर्तमान में दिल्ली में रहते है।

Almora- महर्षि विद्या मंदिर में लगी आग पर फायर सर्विस ने किया मॉक ड्रिल

लोगों को इस घटना की जानकारी सुबह मालूम चली। एक ही रात में 4 घरों में चोरी की घटना पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व उपनिरीक्षक भरसौली रजत यादव मौके पर गांव पहुंचे उन्होंने टीम के साथ घरों का मौका मुआयना किया।
ग्रामीणों ने शीघ्र चोरी की घटनाओं का खुलासा करने व चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अराजक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Almora- सांस्कृतिक रागों के नाम रहा रचना महोत्सव के दूसरे दिन का कार्यक्रम

बताते चले कि करीब एक सप्ताह पहले सुरमोली गांव से करीब 8 किमी पर स्थित खलडुवा मल्ला गांव में चोरी का मामला सामने आया था। जहां चोरों ने दो भवनों व एक दुकान से ज्वैलरी पर नगदी पर हाथ साफ किया था।

नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं से जहां लोगों में भय का माहौल है वही, पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश भी है। रेगुलर व राजस्व पुलिस की पकड़ से बाहर होने के कारण चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है और चोर नई घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Almora— ऋषिगंगा में आई आपदा हिमालय में छेडछाड़ का नतीजा, उलोवा ने जताया दुख