बच्चे की इस ट्रिक को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, बिना पेट्रोल टंकी के चला दी बाइक, हुआ वायरल

Smriti Nigam
3 Min Read

Viral :  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से इस समय वायरल हो रहा है जिसमें बिना पेट्रोल टंकी के एक बच्चा बाइक चलाते हुए नजर आ रहा है। बच्चे ने लोगों को बताया कि मात्र ₹20 खर्च करके 100 किलोमीटर तक यह गाड़ी चला सकते हैं।

new-modern

Viral Video : बाइक कार्य कोई भी गाड़ी चलाने के लिए सबसे जरूरी होता है, उसका ईंधन यानी कि पेट्रोल। यह बात तो सब जानते हैं कि बिना पेट्रोल गाड़ी चलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है लेकिन अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है जिसमें एक बच्चा बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहा है। यह देखकर हर कोई हैरान है, हालांकि बच्चों ने बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चलाने की ट्रिक सभी के साथ साझा भी की है। आईए जानते हैं इस ट्रिक के बारे में
बिना टंकी के बाइक चलाने की ट्रिक

वीडियो में बच्चों ने बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चलाई इसके बाद लोग उसकी यह ट्रिक जानने के लिए काफी बेचैन हो रहे हैं। बच्चे का कहना है कि वह गैस से बाइक चलाता है इसके लिए वह तारपीन का तेल डलता है और फिर कॉरबेट डालता है। लड़के का कहना है कि मैं इसको मात्र ₹20 में लाया हूं और अभी 100 किलोमीटर तक गाड़ी चल सकती है।

लोगों का रिएक्शन

लोग इस लड़के की बात को सुनकर काफी हैरत में पड़ गए हैं। लोगों का पेट्रोल के कारण न जाने कितना रुपए खर्च होता है। दूसरी और लड़का मात्र ₹20 में 100 किलोमीटर गाड़ी चलाने का दावा कर रहा है, जब लोगों ने यह वायरल वीडियो देखा तो सब अपनी प्रतिक्रिया भी इस पर देने लगे। वायरल वीडियो देखा तो एक यूजर में कमेंट किया- ‘आप कहां थे ज्ञानी बाबा’। तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कार्बोरेटर में तेल है इसलिए ही चल रहा है।’ एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ‘भाई तेल की बोतल लगा रखी है सीट के नीचे, पागल बना रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के jayprakass699 नाम वाले अकाउंट से पोस्ट किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 4 मिलियन व्यूज मिले चुके हैं। इसके साथ 1 लाख 46 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।