शुरू हो गए हैं रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 के रजिस्ट्रेशन, जाने आप भी कैसे बन पाएंगे करोड़पति

Smriti Nigam
2 Min Read

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 को लेकर अब फैंस के बीच में क्रेज लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। आज यानी 26 अप्रैल 2024 से कौन बनेगा करोड़पति 16 के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।अब आप भी केबीसी 16 में शामिल होकर करोड़पति बनने के लिए तैयार हो जाइए लेकिन इसके लिए आपको खुद को रजिस्टर भी करना होगा तो आईए जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर आप करोड़पति बनने की शुरुआत कैसे कर सकते हैं।

new-modern

अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति में कई लोगों की जिंदगी बदल दी है। इस शो ने कई लोगों के करोड़पति बनने के सपने भी पूरे हुए हैं लेकिन हमारे देश में ज्यादातर लोग कौन बनेगा करोड़पति सिर्फ इसलिए खेलते हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन इस दिलचस्प पर शो को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि यह शो देखकर कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होने वालों की संख्या आए दिन बढ़ती भी जा रही है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए सबसे पहले आपको सोनी टीवी के ओटीटी ऐप ‘सोनी लिव’ पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा।

सबसे पहले पूरा करना होगा रजिस्ट्रेशन

फिलहाल सोनी लिव पर केबीसी के लिए दो तरह से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है। एक तरीका ये है कि इस ऐप पर पूछे गए सवाल का सही जवाब एसएमएस के जरिए भेजा जाए और दूसरा तरीका ये है, सवाल का जवाब सोनी लिव ऐप की मदद से आगे भेजा जाए। हालांकि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरु करने से पहले आपको सोनी लिव ऐप पर लॉग इन करना होगा और वहां दिए गए फॉर्म में पूरी जानकारी भरनी होगी। इस प्रक्रिया के बाद जिन लोगों का शो के लिए चयन किया जाएगा, उन्हें इंटरव्यू के लिए मुंबई बुलाया जाएगा। आपको बता दें, अमिताभ बच्चन के केबीसी का 16 वां सीजन 5 अगस्त 2024 से ऑन एयर होगा।

TAGGED: ,