आरसीबी की जीत के बाद भी कप्तान डु प्लेसिस असंतुष्ट, बोले – “आत्मविश्वास का दिखावा नहीं कर सकते”

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 35 रनों से शानदार जीत के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस अपनी टीम से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि,” टीम में आत्मविश्वास का दिखावा नहीं किया जा सकता और इसके लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है।”

new-modern

बता दें, आरसीबी ने इस सीजन में 9 मुकाबले में यह सिर्फ दूसरी जीत की है। उसने लगातार 6 मुकाबले हारने के बाद यह( हैदराबाद के खिलाफ़ मिली जीत) जीत दर्ज़ की है। आरसीबी की टीम अभी भी पॉइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर है।

क्या बोले डु प्लेसिस?

मैच ख़त्म होने के बाद आरसीबी के कप्तान डु प्लेसिस ने कहा कि, “पिछले दो मैचों में हमने अच्छा खेल दिखाया और संघर्ष किया। हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हम 280 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा करते हुए 260 रन तक पहुंचे थे। केकेआर के खिलाफ मैच में हम सिर्फ एक रन से हारे थे। हम जीत के करीब थे, लेकिन आपको आत्मविश्वास तभी मिलता है जब आप मैच जीतते हैं। आज रात मुझे आराम से नींद आएगी।”

डु प्लेसिस ने आगे कहा कि, ” टीम में आत्मविश्वास का दिखावा नहीं किया जा सकता और इसके लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है। आप टीम में आत्मविश्वास की बात नहीं कर सकते और ना ही इसका दिखावा कर सकते हैं। आपको केवल एक चीज जो आत्मविश्वास दे सकती है, वह है आपका प्रदर्शन।”

डु प्लेसिस ने स्वीकार किया कि आईपीएल एक कठिन टूर्नामेंट है और इसमें 100 प्रतिशत देने पर ही सफलता मिल सकती है। उन्होंने कहा कि पहले हाफ में सिर्फ विराट कोहली रन बना रहे थे, लेकिन अब कैमरन ग्रीन और अन्य खिलाड़ी भी योगदान दे रहे हैं, जो टीम के लिए अच्छी बात है।