चंकी पांडे पहुंचें कैंची धाम , बाबा नीम करौली महाराज का लिया आशीर्वाद , हनुमान चालीसा का किया पाठ

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

नैनीताल जिले में स्थित नीम करौली बाबा का कैंची धाम श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र बनता जा रहा है। खेल, रंगमंच, कला, साहित्य समेत कई क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां नीम करौली महाराज के दर्शन किए आते रहते है।

new-modern

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार प्लेयर विराट कोहली हों या फिर फिल्मी जगत से जुड़े सितारे, समय-समय पर वे कैंची धाम आकर बाबा का आशीर्वाद लेते हैं। वही अब शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन करने लिए कैंची धाम पहुंचे । वह भवाली स्थित नगारिगाव निवासी अपने मित्र संजय जोशी नन्ना से मिलने उनके घर आये थे। जिसके बाद उन्होंने कैंची में बाबा के दर्शन किये।

चंकी पांडे ने बाबा की शिला में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। उनको भीड़ में पहचान लिया और फैन्स सैल्फी लेने में जुट गए। मन्दिर के गार्ड भी सैल्फी लेने से नही रुक पाए। भीड़ बढ़ती देख चंकी गाड़ी की तरफ चले गए और वहां से हल्द्वानी को रवाना हुए, उन्होंने मन्दिर समिति से कहा कि पहली बार बाबा के दर्शन करने का मौका मिला। कहा कि वह जल्द बाबा के दर्शनों को दोबारा आएंगे। कहा कि वह हल्द्वानी में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं बाबा की कृपा रही तो जल्द दर्शन के लिए आएंगे।