RCB ने हैदराबाद के किले में झंडा गाड़; तोड़ा लगातार मिल रही हार का सिलसिला, प्लेऑफ की रेस में बरकरार

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 41वें मुकाबले में आरसीबी ने हैदराबाद को 35 रनों से मात दी। इस जीत के साथ आरसीबी ने इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के घरेलू मैदान पर अपराजेय रहने के क्रम को भी तोड़ दिया। साथ ही आरसीबी ने लगातर मिल रहे अपनी हार का सिलसिला तोड़ा। बता दें, आरसीबी को इस मैच से पहले लगातार 6 मुकाबले हार चुकी थी।

new-modern

इस मैच में जीत के साथ RCB ने हैदराबाद के किले में झंडा गाड़; तोड़ा मिल रही लगातार हार का सिलसिला, प्लेऑफ की रेस में बरकरार उसने हैदराबाद से अपना बदला पूरा किया, क्योंकि इस सीजन आरसीबी को हैदराबाद ने 25 रन से हराया था। और अंकतालिका में 9 मैचों में 4 अंकों के साथ अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है। हालांकि,आरसीबी अभी भी अंकतालिका 10वें स्थान पर है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे, आरसीबी की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला, जिसमें विराट कोहली (51 रन), रजत पाटीदार (20 गेंद पर रन) और कैमरन ग्रीन (नाबाद 37 रन) की अहम पारियां की बदौलत आरसीबी ने 7 विकेट खोकर 206 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। शाहबाज अहमद (नाबाद 40 रन) और कप्तान पैट कमिंस (31 रन) ने कुछ देर संघर्ष किया, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना सकी, और मुकाबले को 35 रनों से गवां दिया।