shishu-mandir

एसएसजे परिसर में प्रशासन और छात्रसंघ के बीच खींचतान जारी— महासचिव का आरोप गुटबाजी के बीच छात्रसंघ का काम करना हो रहा मुश्किल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर में छात्रसंघ और परिसर प्रशासन के बीच खींचतान जारी है. नए डीएसडब्लू और प्रॉक्टर की तैनाती की मांग कर रहे छात्रसंघ महासचिव नवीन कनवाल ने अब प्रभारी निदेशक का कार्य देख रहे संयुक्त निदेशक पर अनर्रगल बयानबाजी का आरोप लगाया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

जारी बयान में छात्रसंघ महासचिव ने कहा कि परिसर निदेशक का कार्य देख रहे संयुक्त निदेशक का यह कहना कि छात्रसंघ के दबाव के साथ काम करना मुश्किल हो रहा है.दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि उनके लगातार बयानबाजी और गुटबाजी को हवा दिए जाने के चलते छात्रसंघ का काम करना मुश्किल हो रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक पदों पर बैठे अधिकारियों के सुचारू काम करने और काम नहीं करने वालों को बदलने का अनुरोध छात्रहित में छात्रसंघ कर रही है। ऐसे में संयुक्त निदेशक कभी कुलपति द्वारा यह कार्य करने की बात कर रहे है. तो कुलपति स्पष्ट कर चुके हैं कि नाम की संस्तुति परिसर निदेशक ही करेंगे. ऐसे में छात्रसंघ परिसर में पैदा की जारी गुटबाजी से कार्य करने में असमर्थ साबित हो रहा है. उन्होंने कहा कि छात्र हितों को दरकिनार कर इस प्रकार का अड़ियल रवैया अपना ठीक नहीं है. छात्रसंघ छात्र हितों की बातों को उठाती रहेगी.