30 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप , चालक घायल

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक पिकअप अनियंत्रित होकर तीस मीटर खाई में जा गिरी। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको ऋषिकेश एम्स में उपचार दिया जा रहा है। ऋषिकेश से देवप्रयाग के ओर जा रहा सब्जी से भरा वाहन बीती शनिवार देर रात के समय अनियंत्रित होकर तोताघाटी के पास 30 मीटर नीचे खाई में जा गिरा और पेड़ पर अटक गया। सूचना मिलने पर बछेलीखाल चौकी पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

साथ ही एसडीआरएफ को भी इसकी सूचना दी।पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा पिकअप तीस मीटर नीचे खाई में गिरकर एक पेड़ पर अटकी हुई थी। वाहन में सवार हेल्पर शादब 28 पुत्र मुस्तकीम निवासी नारायणपुर थाना मंडावली जिला बिजनौर उप्र स्वयं ही वाहन से निकलकर हाईवे पर आ गया था। चालक विरजन सिंह 50 पुत्र सुक्के सिंह निवासी ग्राम करौली थाना मंडावली जिला बिजनौर उप्र छिटककर वाहन के पास ही पड़ा था।

इस दौरान ब्यासी से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक विरजन सिंह को खाई से निकालकर 108 सेवा से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया। चौकी प्रभारी दीपक लिंगवाल ने बताया कि सूचना पर चौकी पुलिस मौके पार पहुंची और घायल चालक को खाई से निकालकर ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया।