shishu-mandir

अवैध खनन को लेकर बरते विशेष सतर्कता,रूद्रप्रयाग के डीएम मयूर दीक्षित ने दिए यह निर्देश

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में शनिवार को जिला सभागार नई टिहरी में जिला खनिज फाउण्डेशन न्यास की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें जिला खनिज फाउण्डेशन न्यास के अन्तर्गत विभिन्न विभागों के प्रस्तावित कार्यों व बजट आदि की की समीक्षा भी की गई।
जिलाधिकारी ने ​कहा कि तहसील स्तर पर अवैध खनन को लेकर गठित समिति 15 अगस्त से पहले बैठक कर ले,उन्होंने एसडीएम को इसका कार्यवृत्त उपलब्ध कराने को कहा। डीएम ने अवैध खनन को रोकने के लिए सीसी टीवी कैमरे लगाने, छापेमारी, राजस्व वसूली आदि कार्यवाही करने को कहा।
डीएम मयूर दीक्षित ने जल संस्थान को हैण्डपम्प के पास सोक पिट भी बनाने को कहा। उन्होंने पर्यटन अधिकारी को वन विभाग के साथ समन्वय कर घुत्तू गंगी पर्यटन सर्किट के लिए प्लान तैयार करने के निर्देश दिए।
बैठक में सीडीओ मनीष कुमार, डीडीओ सुनील कुमार, खनन अधिकारी अमित गौरव, एसीएमओ एल.डी. सेमवाल, एसडीएम टिहरी लक्ष्मीराज चौहान, जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारीसंजय खण्डूड़ी, डीपीओ शौहेब हुसैन, ईई लघु सिंचाई बृजेश गुप्ता, ईई आरईएस मीनल गुलाटी, ईई जल संस्थान टिहरी प्रशान्त भारद्वाज, उरेडा अधिकारी एम.एम. डिमरी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan