Delhi News: दिल्ली में बेकाबू कार ने ली एक महिला की जान, 15 से अधिक घायल

Smriti Nigam
3 Min Read

Delhi News: दिल्ली में गाजीपुर के एक बाजार में बेकाबू कार ने कई लोगों को घायल कर दिया। तेज रफ्तार से चल रही इस कार की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई है और इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल भी हो गए हैं।

new-modern

Delhi News: बताया जा रहा है कि दिल्ली में गाजीपुर के एक बाजार में एक बेकाबू कार ने कई लोगों को कुचल दिया है। तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई है। इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल भी हो गए हैं। हादसे के बाद ड्राइवर भागने की कोशिश कर रहा था जिसे भीड़ ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के साथ घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

बेकाबू कार का कोहराम

पुलिस ने बताया कि यह हादसा गाजीपुर के बाजार में रात तकरीबन 9:00 बजे हुआ। लोग बाजार में खरीदारी कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार कार ने उन लोगों को कुचल दिया जिससे एक 22 वर्षीय महिला की मौत भी हो गई कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क पर लगी दुकान भी टूट कर बिखर गई।

गुस्साई भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को दबोचा

हादसे के कुछ सेकेंड तक कार वहां रुकी रही। थोड़ी देर बाद ड्राइवर ने कार बैक की और वहां से भागने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों ने कार और उसमे बैठे लोगों को पकड़ लिया। गुस्साई हुई भीड़ ने आरोपियों की जमकर पिटाई भी की। उनके शीशे तोड़ दिए और कार को पलट दिया। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

7 लोग असप्ताल में भर्ती

स्थानीय लोगों का कहना है कि ड्राइवर नशे में कार चला रहा था। पुलिस ने ड्राइवर के नशे में होने की पुष्टि अभी तक नहीं की है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही यह पता चलेगा कि कार का ड्राइवर नशे में था या नहीं। डीडीपी अपूर्व गुप्ता ने कहा कि हादसे में घायल 7 लोगों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भेज दिया गया है। घायलों में पांच महिलाएं और दो पुरुष हैं।

महिला की मौत

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। मृत महिला की पहचान गाजियाबाद के रहने वाली सीता देवी के रूप में हुई है जो केवल 22 साल की थी। आरोपी पुलिस अब हिरासत में है और उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।