Join WhatsApp Group

News-web

दो युवकों ने झरने में लगायी मौत वाली छलांग, एक की हुई मौके पर मौत, दूसरा पहुंचा आईसीयू

Published on:

पालघर के जव्हार इलाके में स्थित दाभोसा झरने में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। वही एक अन्य युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मीरा भायंदर से तीन पर्यटक दाभोसा झरने में गए थे।

अपने एडवेंचर को पूरा करने के लिए पर्यटकों में से दो दोस्तों ने 120 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद एक शख्स डूब गया जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लापता पर्यटक की पहचान 24 वर्षीय माज शेख के रूप में हुई। शेख का दोस्त, जोएफ शेख पानी में छलांग लगाने के बाद बाहर निकल आया था।लेकिन उसके शरीर के कुछ हिस्सों में गंभीर चोटें आई। इलाज के लिए उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना का कुछ मिनट का वीडियो भी दोनों दोस्तों ने बनाया है, जिसमें वह दोनों ऊपर से छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों जब पानी में गिरते हैं तो काफी तेज आवाज भी होती है। इसके बाद पानी में कुछ सेकंड के लिए सारी चीज शांत हो जाती हैं। दोनों ही पानी के बाहर नहीं निकलते हालांकि कुछ देर बाद जो अब पानी से बाहर निकाल कर तैरने का प्रयास करने लगता है लेकिन दूसरा युवक शेख छलांग लगाने के बाद से पानी के भीतर ही रह जाता है और वह बाहर नहीं निकल पाता है।