जानिए सिर्फ क्रिकेट खेलने से कैसे हो गई एक 11 साल के बच्चे की मौत, यह वजह हैरान कर देगी आपको

Smriti Nigam
2 Min Read

महाराष्ट्र के पुणे में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहां 11 साल के बच्चे की क्रिकेट खेलते हुए मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय एक बच्चे के प्राइवेट पार्ट में गलती से गेंद लग गई जिसकी वजह से उसे काफी चोट आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बच्चे की मौत के बाद वहां हड़कंप मच गया। मृतक लड़के की पहचान शौर्य उर्फ शंभू कालिदास खंडवे के रूप में हुई है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। यह हादसा गुरुवार को हुआ। बताया जा रहा है कि शौर्य अन्य दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहा था।

बताया जा रहा है कि शौर्य उस समय गेंदबाजी कर रहा था और एक बच्चा बैटिंग कर रहा था। जैसे ही शौर्य ने गेंद फेंकी बल्लेबाज ने गेंद सीधे शौर्य की दिशा में मारी जो उसके प्राइवेट पार्ट में जाकर जोर से लग गई। कुछ देर बाद शौर्य जमीन पर गिर पड़ा।

उसे गिरता देख अन्य खिलाड़ी और उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े। पहले तो दोस्तों को कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने दूसरे क्रिकेट खेलने वाले लड़कों को बुलाया और शौर्य को देखने के लिए कहा।

शौर्य को उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। शौर्य उर्फ ​​शंभू की मौत हो चुकी थी. इस मामले में विमानतल थाने में आकस्मित मौत का मामला दर्ज किया गया है।

TAGGED: ,