Join WhatsApp

News-web

आरसीबी वेंटिलेटर’ से बाहर, पर टीम अब भी ‘आईसीयू’ में :- अजय जडेजा

Published on:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भले ही गुजरात टाइटन्स को हराकर आईपीएल 2024 में वापसी के संकेत दिए हों, लेकिन टीम की प्लेऑफ में जगह बनाने की राह अब भी आसान नहीं है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने इस जीत को ‘वेंटिलेटर’ से बाहर आने जैसा बताया है, लेकिन साथ ही चेताया है कि टीम अब भी ‘आईसीयू’ में है और उसे आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और मौजूदा कॉमेंटेटर अजय जडेजा ने आरसीबी की जीत के बाद ‘जियो सिनेमा’ से बातचीत में कहा कि, “आरसीबी के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया है जिससे टीम को संजीवनी मिली है। विराट और फाफ की बल्लेबाजी देखकर मैच को लेकर उत्साह था, लेकिन असली काम गेंदबाजों ने किया। पिछले कुछ मैचों में आरसीबी के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, जो कि सीजन के अंत में जीत की संभावना बढ़ाने के लिए जरूरी है।”

हालांकि, जडेजा ने बल्लेबाजी को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा, “अभी भी कमजोरियां नजर आ रही हैं। गुजरात के खिलाफ मैच में भी शुरुआत अच्छी होने के बावजूद बीच के ओवरों में विकेट गिरने से टीम दबाव में आ गई। दिनेश कार्तिक ने अंत में संभाला, लेकिन हर मैच में ऐसा नहीं हो सकता।”

बता दें, आरसीबी ने अबतक 11 मैचों में से 4 जीते हैं और 7वें स्थान पर है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीम को अपने बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे और साथ ही अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। बता दें, एकसमय आरसीबी को बहुत ही बुरा हाल था; आरसीबी ने लगातार 6 मुकाबले गवाएं थे। और अंकतालिका पर 8 मुकाबले में सिर्फ 1 जीत के साथ आखिरी पायदान पर थी । पर उसके बाद आरसीबी ने अगले अपने तीनों मुकाबले जीते और अपने ‘प्लेऑफ’ में जानें की उम्मीदों को जिंदा रखा।