धोनी का आउट करने के बाद भी हर्षल पटेल ने क्यों नहीं मनाया जश्न? बताई दिल छू लेने वाली वजह

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

मोहाली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के गेंदबाज हर्षल पटेल ने महेंद्र सिंह धोनी को क्लीन बोल्ड कर एक बड़ी सफलता हासिल की। लेकिन इसके बावजूद हर्षल ने जश्न नहीं मनाया, जिसकी वजह जानकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

मैच के बाद हर्षल ने कहा, “मैं धोनी का बहुत सम्मान करता हूँ। इसलिए उनका विकेट लेने के बाद भी मैंने जश्न नहीं मनाया।” उन्होंने आगे कहा कि वो हमेशा से धोनी की बल्लेबाजी के प्रशंसक रहे हैं और उनसे बहुत कुछ सीखा है।

बता दें, हर्षल ने धोनी को एक धीमी गेंद पर बोल्ड किया। उन्होंने बताया कि वो नेट्स में अपनी स्लोअर गेंद पर काफी अभ्यास करते हैं और दिन के मैचों में गेंद को रिवर्स स्विंग कराने में मदद मिलती है। यह तीसरा मौका था जब हर्षल ने आईपीएल में धोनी को आउट किया है।

पंजाब के खिलाफ इस मैच को जीतकर चेन्नई ने पॉइंट्स टेबल में टॉप 4 में जगह बना ली है। टीम के 11 मैचों में 12 अंक हो गए हैं। जडेजा (43 रन और 3 विकेट) के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर चेन्नई ने यह मैच 28 रनों से जीता।

हर्षल के इस व्यवहार से साबित होता है कि क्रिकेट आज भी जेंटलमैन का गेम है और खिलाड़ियों के बीच आपसी सम्मान का भाव हमेशा बना रहता है।