shishu-mandir

उमंग बाल उत्तरायणी कौतिक का हुआ आयोजन (kaladhungi)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

umang baal uttrayani mela in kaladhungi

कालाढूंगी। कोटाबाग हिमोत्थान सोसायटी द्वारा रामलीला मैदान झूलाबाजार कोटाबाग kaladhungi में उमंग बाल उत्तरायणी कौतिक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे डॉ० संजीव कुमार जोशी, डीआरडीओ प्रमुख के प्रौद्योगिकी सलाहकार ने बताया कि इस प्रकार के लोक सांस्कृतिक एवं शैक्षणिक कार्यक्रम बच्चों के लिए बेहद लाभप्रद हैं साथ ही हिमोत्थान सोसाइटी की यह पहल बेहद सराहनीय है।

new-modern
gyan-vigyan

अच्छी खबर- उत्तराखंड में कोरोना को हराने आपके जिले में पहुंची वैक्सीन की खुराक (corona vaccine dose)

विशिष्ट अतिथि के तौर पर सम्मिलित हुए विपिन पांडे ने बताया कि हिमोत्थान सोसायटी लॉकडाउन के दौरान भी इस प्रकार की कई शैक्षणिक गतिविधियां आयोजित कर चुकी है। निसंदेह बच्चों को इस प्रकार के बाल मेले से बहुत कुछ जानने समझने को मिलेगा। हिमोत्थान टाटा ट्रस्ट के मनीष झा ने मुख्य अतिथि डॉक्टर जोशी जी का आभार व्यक्त किया एवं आशा जताई कि भविष्य में भी हिमोत्थान टाटा ट्रस्ट को आप का मार्गदर्शन एवं सहयोग मिलता रहेगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

कालाढूंगी (kaladhungi) में अल्पसंख्यक महिला प्रशिक्षण का शुभारंभ

कार्यक्रम में बच्चों के लिए शंख बजाओ प्रतियोगिता एवं कुमाऊनी कविता प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। शंख बजाओ प्रतियोगिता के प्राथमिक वर्ग में वंशिका नेगी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा उच्च प्राथमिक वर्ग में ध्रुव जोशी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कुमाऊनी कविता प्रतियोगिता के प्राथमिक वर्ग में अनन्या पांडे ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा कुमाऊनी कविता प्रतियोगिता के उच्च प्राथमिक वर्ग में ध्रुव जोशी ने ही प्रथम स्थान प्राप्त किया।

हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/