नौकरी का इंतजार- लम्बे समय से सेना भर्ती आयोजित न होने से युवाओं में रोष, रैली निकाल किया प्रदर्शन

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। 7 मई 2022- विगत दो साल से सेना में भर्ती न होने से युवाओ मे काफी रोष है। इसी के चलते आज अल्मोड़ा के युवाओं ने भारी संख्या में एकत्रित होकर हुंकार रैली निकाली तथा केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बेरोजगार युवाओं ने मांग उठाई कि जल्द से जल्द भर्ती खोली जाए।

new-modern

अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज सैकड़ों की संख्या में युवा अल्मोड़ा शहर के चौहानपाटा मे एकत्रित हुए तथा यहां से जुलूस के रूप में हुंकार रैली पूरे बाजार में निकाली। इस अवसर पर युवाओं ने कहा कि सेना में भर्ती होने की चाहत रखने वाले युवा आखिर भर्ती के लिए कब तक इन्तजार करेंगे? एक साल पहले हुई भर्ती की लिखित परीक्षा आज तक नहीं हुई है, ना ही इसके बाद सेना की नई भर्ती निकाली गयी है।

उन्होंने कहा कि पहाड़ का युवा हाईस्कूल पास करने के बाद से ही सेना में भर्ती की तैयारी करता है परन्तु लम्बे समय से सेना की भर्ती ना निकल पाने से युवा अवसाद में है। कहा कि सर्वप्रथम तो एक साल पहले हुई भर्ती की लिखित परीक्षा अविलम्ब कराई जाए। तत्पश्चात् युवाओं के लिए फौज में नई नियुक्तियां नियमित रूप से निकाली जाएं।

हुंकार रैली में वैभव पाण्डेय, राहुल अधिकारी, रजत मेहरा, अंकित बिष्ट, मुकेश बिष्ट, सागर बिष्ट, उज्ज्वल जोशी, नवल बिष्ट, नवल कुमार, पुनीत, सुनील ग्वाल, कमलेश डंगवाल, रितेश कुमार , निशांत पाण्डेय, तृभुवन मेहरा, कमलेश तिवारी , योगेश दानु, सागर प्रशाद, ह्रितिक राज, सूरज वाणी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।