अपनी प्रेग्नेंट पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची को नहर में फेंक कर आरोपी हुआ फरार, फोन कर कहा हो गया है हादसा

Smriti Nigam
2 Min Read

बरेली में एक शख्स ने अपने 8 माह की गर्भवती पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची को नहर में फेंक दिया और इसके बाद इसे हादसा बात कर महिला के मायके वालों को सूचना भी दे दी।

महिला के मायके वालों ने आरोपी दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने महिला व उसके डेढ़ साल की बच्ची के शव को नहर से बरामद कर लिया है। शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जिला पीलीभीत के ग्राम खगोरा निवासी केसर खां ने अपनी 25 वर्षीय बेटी कुलसुम का विवाह 5 वर्ष पहले गांव के ही  मिसरयार खां पुत्र नन्हे खां के साथ किया था। आरोप है उनका दामाद उनकी बेटी को सोमवार के दिन दवा दिलाने के बहाने उसकी डेढ़ साल की बेटी के साथ ग्राम महोलिया थाना भुता बरेली ला रहा था। इस दौरान बरेली के पास उनकी बेटी कुलसुम और डेढ़ साल की बेटी को मारकर नहर में फेंककर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कुलसुम आठ माह के गर्भवती भी थी उसके गर्भ में पल रहे 8 माह के बच्चे की भी मौत हो गई।  बताया जा रहा है मिसरयार खां का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसमें उसकी पत्नी बाधा बनी हुई थी इसलिए उसने यह घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है आरोपी की तलाश कर रही है।

TAGGED: ,