Join WhatsApp Group

News-web

स्कॉर्पियो में मवेशियों को लादकर हाईटेक चोर हुए फरार, अब खुली पुलिस की नींद

Published on:

मवेशियों को चुराते हुए चोरों की फोटो अब वायरल हो रही है। इस फोटो में देखा जा रहा है कि चोर 10 मवेशियो को पड़कर स्कॉर्पियो में ले जा रहे हैं। मवेशी चोरों ने सोमवार को रात्रि में सड़क के किनारे बंधे मवेशी को स्कॉर्पियो में डालकर फरार हो गए। यह हाईटेक तरीके से की हुई चोरी के बारे में पुलिस को तब पता चला जब यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

यह घटना ठाकुरगंज किशनगंज की है जहां मवेशियों के चोरी होने के बाद अब पुलिस की नींद टूटी है। अब यह खबर काफी वायरल भी हो रही है।

सीसीटीवी में घटना हुई कैद

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणा के नंबर वाली एक सफेद स्कॉर्पियो में तीन मवेशी चोर आसानी से सड़क किनारे घूम रहे मवेशियों को स्कॉर्पियो में पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं और फिर फरार हो जाते हैं। जिसकी खबर लोगों को वीडियो वायरल होने पर मंगलवार को पता चली हालांकि इस मामले में खबर भेजे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

इस मामले में एसडीपीओ टू ठाकुरगंज मंगलेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वाहन व चोरों की पहचान में जुटी हुई है।अब तक किसी पीड़ित द्वारा मवेशी चोरी की शिकायत नहीं की गई है। रात्रि गश्ती में उस समय तैनात अधिकारी व कर्मियों की गलती स्पष्ट हो रही है।जो भी दोषी होगे वे बख्शे नहीं जायेंगे।