Join WhatsApp

News-web

आज हैदराबाद से टकरायेगी लखनऊ,प्लेऑफ में जाने केलिए दोनों को जीतना जरूरी

Published on:

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह मैच बेहद महत्वपूर्ण है और जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगी।

बता दें, पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच अब तक 3 मुकाबले हुए हैं और तीनों में लखनऊ ने बाजी मारी है। हैदराबाद के लिए यह रिकॉर्ड चिंता का विषय हो सकता है, लेकिन इस बार टीम अपने होम ग्राउंड पर खेल रही है और उनके बल्लेबाजों का फॉर्म भी शानदार है।

पिच रिपोर्ट

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच परंपरागत रूप से बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है। पिच सपाट होने की उम्मीद है और बल्लेबाजों को स्ट्रोक्स खेलने में आसानी होगी। ऐसे में दोनों टीमों के विस्फोटक बल्लेबाज बड़े स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी और विपक्षी टीम पर दबाव बनाने का प्रयास करेगी।

दोनों केलिए जीतना जरूरी

पॉइंट्स टेबल पर दोनों टीमें लगभग बराबरी पर हैं। दोनों ने 11 मैचों में से 6 जीते हैं और उनके 12 अंक हैं। हैदराबाद चौथे और लखनऊ पांचवें स्थान पर है। इस मैच को जीतने वाली टीम प्लेऑफ की रेस में अपनी स्थिति मजबूत कर लेगी।