News-web

वहशी पत्नी का CCTV वीडियो वायरल , पहले पति के हाथ बांधे फिर सिगरेट से जलाया, चाकू से प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें कई वीडियो ऐसे होते है जिन्हें देख हंसी ही नहीं रुकती और कुछ ऐसे होते है जिन्हें देखकर रूह कांप उठती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक पत्नी अपने पति को बुरी तरह से टॉर्चर कर रही है इस वीडियो को वीडियो जिसने भी देखा, वह हैरान हो गया।

यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे खुद उस पति ने लगवाया था, जिसके साथ ये सब हो रहा था। फिलहाल आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बता दें कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। इस मामले के बाद बताया गया कि पत्नी का किसी और के साथ संबंध था, जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने उसे टॉर्चर करना शुरू कर दिया।

पत्नी ने कई बार पति को सिगरेट से भी उसे दाग भी दिया और अक्सर पिटाई करती थी। जब हद से पार हो गया तो पति ने अपनी कहानी लोगों को बताने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। और अब यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में यह भी दिख रहा है कि पत्नी पहले पति के हाथों को चुन्नी से बांध देती है, जिसके बाद उसकी छाती पर चढ़कर उसे टॉर्चर करना शुरू कर देती है। जिसमें यह भी दिखाई दे रहा है कि वह गुटका भी खाती है। जिसके बाद वह हाथ में चाकू लेती है और पति का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश करती है।

इसी दौरान वह अपने लिए सिगरेट भी जलाती है और फिर उस सिगरेट से भी पति को दागने की कोशिश करती है. पति के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। जैसे ही यह वीडियो सामने आया तो पुलिस भी हरकत में आई और आरोपी पत्नी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल इस मामले में पूछताछ चल रही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो और पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।