shishu-mandir

होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के प्रियांशु और अनन्या ने पास की जेईई प्रवेश परीक्षा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के प्रियांशु और अनन्या ने जेईई प्रवेश परीक्षा पास कर ली है। प्रियांशु राना ने 97;23 प्रतिशत अंकों के साथ परीक्षा जबकि अनन्या सत्यपाल ने 95;85 प्रतिशत अंको के साथ यह प्रवेश परीक्षा पास की। दोनों के जेईई प्रवेश परीक्षा पास करने पर विद्यालय में हर्ष का माहौल है।

new-modern
holy-ange-school


प्रियांशु के पिता गणेश चन्द्र सिंह राना भारतीय सेना में कार्यरत हैं तथा माता गृहिणी हैं। उन्होंने अपने पुत्र की सफलता का श्रेय विद्यालय एवं पुत्र के स्वयं के परिश्रम को दिया है। अनन्या सत्यपाल के पिता देवेन्द्र सिंह सत्यपाल खुद का व्यवसाय करते है जबकि उनकी माता गृहिणी हैं। अनन्या के परिजनों ने बताया कि उनकी पुत्री ने बिना किसी कोचिंग के जेईई परीक्षा पास की। अनन्या सत्यपाल ने दसवीं की बोर्ड परीक्षा में भी 98;4 प्रतिशत अंक पाकर जिले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया था।

gyan-vigyan


होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के दोनों विद्यार्थियों की सफलता पर प्रधानाचार्य डॉ० मनोज चौधरी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट,प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट,दीवान सिंह बिष्ट और श्री किशन सिंह बिष्ट ने भी दोनों बच्चों की उपलब्धि पर खुशी जताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। विद्यालय के सभी अध्यापकों और स्टाफ के सभी सदस्यों ने छात्रों की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामनायें दी है।