shishu-mandir

उत्तराखंड में पेड़ से कार टकराने से हुई एक की मौत, परिजनों का रो रो के हुआ बुरा हाल

Smriti Nigam
2 Min Read

नई टिहरी। बताया जा रहा है की कोटी कॉलोनी में एक कर अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने भागीरथीपुरम टीएचडीसी अस्पताल में उसे पहुंचा लेकिन डॉक्टर ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजा है।

new-modern
gyan-vigyan

प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र गुसाईं ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 3:30 बजे टीएचडीसी में कार्यरत विजय नेगी (52) निवासी ग्राम खांड रजाखेत धारमंडल जाखणीधार अपनी कार से कोटीकालोनी से भागीरथीपुरम की तरफ जा रहे थे। वह एक होटल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर स्थित एक पेड़ से टकरा गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें टीएचडीसी अस्पताल भागीरथीपुरम में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

बताया गया है कि विजय के पैर में कुछ दिनों से काफी दर्द भी हो रहा था जिसके चलते उन्होंने अपने साथ एक ड्राइवर को भी रख रखा था लेकिन शुक्रवार को वह अकेले ही कार ड्राइव कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पैर में दर्द होने के कारण उनसे ब्रेक नहीं लग पाया जिससे यह कार अनियंत्रित हो गई और एक बड़े से पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि उनके परिवार भागीरथीपुरम में ही रहता है। उन्हें एक हादसे की जानकारी दे दी गई है। जिसके बाद उनके परिवार जनों का रो-रो के बुरा हाल हो गया है।