shishu-mandir

देहरादून – धामी कैबिनेट की बैठक आज,मिल सकती है इन मुद्दों पर मंजूरी

Smriti Nigam
2 Min Read

देहरादून – मंत्रिमण्डल बैठक दिनांक 14 मार्च, 2024 को 5:00 बजे अपराहन राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’ (पंचम तल),देहरादून में होगी।

new-modern
gyan-vigyan

बताया जा रहा है कि पिछली कैबिनेट बैठक में डीए के मुद्दे पर फैसला किया गया था। ऐसे में सरकार इस कैबिनेट मीटिंग में डीए को लेकर भी बड़ा फैसला ले सकती है।

saraswati-bal-vidya-niketan

UCC को राष्ट्रपति ने भी मंजूरी दें दी है।ऐसे में राष्ट्रपति को धन्यवाद प्रस्ताव भी कैबिनेट के द्वारा दिया जाएगा। उपाधीक्षक कनिष्ठ वेतनमान (पदोन्नत कोटा) के पदों पर पदोन्नति हेतु सभी पोषक संवर्ग (नागरिक पुलिस अभिसूचना एवं पीएसी) के निरीक्षक/दलनायकों को समान अवसर दिये जाने के उ‌द्देश्य से उत्तराखण्ड पुलिस सेवा (संशोधन) नियमावली, 2024 को लेकर भी इस कैबिनेट में फैसला हो सकता है।

पिछली बार जब कैबिनेट की मीटिंग हुई थी और इस बारे में चर्चा हुई थी तो इसको लेकर कोई भी फैसला नहीं हो पाया था।वहीं केंद्र सरकार ने देश में CAA लागू कर दिया है। ऐसे में धामी कैबिनेट इस मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद भी देगी।

मंत्रिमण्डल बैठक दिनांक 14 मार्च, 2024 को 5:00 बजे अपराहन राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’ (पंचम तल),देहरादून में होगी।