अल्मोड़ा के बोधी ट्री स्कूल में हुआ नए बच्चो का स्वागत,टेलेंट शो में बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

आज यानि 28 अप्रैल को द बोधी ट्री स्कूल में नए प्रवेश लेने वाले बच्चों का
का स्वागत समारोह और टैलेंट शो किया गया। कार्यक्रम की शुरूवात करते हुए द बोधी ट्री पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य सौरभ पांडे ने नया प्रवेश लेने वाले बच्चों का बोधी ट्री परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया। इस मौके पर बच्चों ने टेलेंट शो में अपनी प्रतिभा दिखाई।

new-modern
New children welcomed in Bodhi Tree School, Almora, children showed their talent in talent show.


एक ओर नये शिशुओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया वहीं विद्यालय में पहले से अध्ययनरत छात्र-छात्राओं ने भी नये बच्चों के स्वागत में अपनी —पनी प्रस्तुतियां दी। प्रधानाचार्य सौरभ पांडे जी ने अभिभावकों को बताया कि इस सत्र में विद्यालय में छोटी कक्षाओं के बच्चों के लिए और ज्यादा एक्विटी बेस्ड शिक्षा प्रदान की जायेंगी। बताया कि क्लास यूकेजी से ही कंप्यूटर प्रेक्टिकल,डांस क्लासेस तो होगी। इसके अलावा स्कूल के बच्चों को ताइक्वांडो क्लासेस,आर्ट एंड क्राफ्ट एक्टिविटीज और एक्स्ट्रा क्लासेस नवोदय और घोड़ाखाल के लिए तैयारी भी करवाई जाएंगी।

उन्होंने इसके लिए अभिभावकों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों पर अधिक दबाव न डालें और उन्हें थोड़ा सा फ्री भी छोड़े। प्रधानाचार्य सौरभ पाण्डे ने कहा कि जहां आज शैक्षिक प्रगति को महत्व दिया जाता है वही  एक्स्ट्रा करिकुलर पर भी उतना ही ध्यान दिया जाता है और इससे बच्चा आगे चलकर अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए किसी भी रास्ते को चुनकर सफलता हासिल कर सकता है। आज के कार्यक्रम को लेकर बच्चों और उनके अभिभावको में काफी उत्साह देखा गया। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक,शिक्षिकाएं,कर्मचारी और बच्चें मौजूद रहे।