shishu-mandir

उत्तराखण्ड में तेजी से बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में 90 नए केस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में बुधवार के दिन भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार में तेजी देखी गई। आज यानि 12 अप्रैल को 90 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की की पुष्टि हुई। वही नैनीताल में एक वकील के कोरोना पॉजिटिव आने से ​​कमिश्नर कोर्ट और अपर आयुक्त कोर्ट के सभी मामलों की सुनवाई नही हो सकी।

new-modern
gyan-vigyan


बुधवार को 90 नए मरीजों में 55 देहरादून से आए। नैनीताल में 10, टिहरी में 9, हरिद्धार में 7,अल्मोड़ा में 3,बागेश्वर में 2,चंपावत,पौड़ी गढ़वाल, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर में एक-एक लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

saraswati-bal-vidya-niketan


उत्तराखण्ड में 1 जनवरी 2023 से अभी तक 790 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें से 585 मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके है जबकि 6 लोगों की मौत भी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हो चुकी है।


उत्तराखण्ड में हर रोज कोरोना संक्रमण के केस बढ़ने से राज्य सरकार की चितांए बढ़ गई है। चारधाम यात्रा सर पर है और ऐसे में एकाएक कोरोना संक्रमण का बढ़ने से सरकारी महकमा अलर्ट हो गया है। माना जा रहा है कि कोरोना पर केंद्र सरकार की एडवाइजरी आने के बाद राज्य सरकार भी एडवाइजरी जारी करेगी।


आज बुधवार को नैनीताल में एक अधिवक्ता की रिपोर्ट कोररोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया।जानकारी के मुताबिक जिला न्यायालय के अधिवक्ता अपर आयुक्त कोर्ट पहुंचे थे और पहले उन्होंने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था और जैसे ही वह कोर्ट में पहुंचे तो उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने की बात पता चलते ही वहां हड़कंप मच गया। इसके बाद कमिश्नर कोर्ट और अपर आयुक्त कोर्ट के में किसी भी मामले की सुनवाई नही हो सकी। इन सभी मामलों को अगली सुनवाई तक के लिए मुल्तवी कर दिया गया।