shishu-mandir

Big Breaking— अल्मोड़ा में बिना अनुमति के प्रवेश पर महिला समेत 5 लोगों पर मुकदमा, क्वारंटीन (Quarantine) सेंटर भेजा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 06 मई 2020
बिना अनुमति के रेड जोन दिल्ली से अल्मोड़ा में प्रवेश करना 5 लोगों को भारी पड़ गया. पुलिस ने पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. सभी को एहतियातन टीआरसी स्थि​त क्वारंटीन (Quarantine) सेंटर भेज दिया गया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को लोधिया बैरियर के पास चेकिंग के दौरान वाहन संख्या- डीएल-3सीसीसी-5025 में 5 व्यक्ति राजेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह, सन्तोष सिंह पुत्र तेज सिंह, गीता देवी पत्नी दिनेश सिंह, नारायण सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी, चिल दन्या व प्रकाश सिंह पुत्र खड़क सिंह निवासी, सैलाकोट दोरम दन्या अल्मोड़ा बिना अनुमति के अल्मोड़ा प्रवेश करते पकड़े गए. यह सभी रेड जोन दिल्ली से अल्मोड़ा में प्रवेश कर रहे थे.

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, अरूण कुमार वर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, उन्होंने बताया कि लॉक डाउन के नियमों के उल्लंघन में उक्त पांचों के खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में धारा-269/270/180 भादवि, 51(बी) आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 2/3 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. एहतियातन सभी को टीआरसी अल्मोड़ा में क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया है.

एसएसपी पीएन मीणा ने जनपद वासियों से सरकार द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन द्वारा प्रवासियों को नियत स्थान पर लाये जाने हेतु उचित कार्यवाही की जा रही हैं.

एसएसपी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के जनपद सीमा में प्रवेश करते पाया गया तो उसके विरूद्व वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.