shishu-mandir

Almora- लिंक रोड में जल्द ही जाम की समस्या से मिलेगी निजात, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- Parking on Link Road completed

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 22 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) वाहन चालकों, यात्रियों व नगर के लोगों को अब लिंक रोड में आए दिन लगने वाले जाम की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। जल्द ही लिंक रोड में पार्किंग व्यवस्था शुरू होने जा रही है। पार्किंग का निर्माण कार्य पूरा हो गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट में लिंक रोड स्थित पार्किंग के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने बताया कि जिला योजना से इस पार्किंग का निर्माण लोनिवि द्वारा किया गया है जिसमें लगभग 30 टैक्सियों के पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।

अल्मोड़ा (Almora) जिलाधिकारी ने कहा कि लोनिवि से नगरपालिका को शीघ्र ही हस्तान्तरित की जायेगी। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगरपालिका को एक प्रस्ताव पास कराते हुए किराया निर्धारण आदि की औपचारिकतायें पूर्ण करने के निर्देश दिये।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि

डीएम ने कहा कि आए दिन लिंक रोड में जाम की समस्या रहती है इस उददेश्य से यहां पार्किंग बनायी गई है। उन्होंने कहा कि टैक्सियों से लोगों को बिठाने व उतारने का कार्य शीघ्र ही पार्किंग से संचालित किया जायेगा। अधिशासी अधिकारी को उन्होंने वहां पर एक काउन्टर व एक शौचालय निर्माण करने के भी निर्देश दिये।
इस बैठक में टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि पार्किंग के बनने से जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिल पायेगी।

इस बैठक में उपजिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा, डिप्टी कलेक्टर गौरव पाण्डे, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि विजय कुमार, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका श्याम सुन्दर प्रसाद, आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी व टैक्सी यूनियन से जुड़े पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/