shishu-mandir

Almora- ऑक्सीजन सप्लाई पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध: डीएम, प्रशासन की मदद को आगे आया हंस फाउंडेशन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 28 अप्रैल 2021- Almora- जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि वर्तमान ऑक्सीजन सप्लाई पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है और कोविड केयर सेंटर बेस चिकित्सालय में सुचारू रूप से संचालित की जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डीएम ने आज आपदा कंट्रोल रूम में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

Almora- पालिकाध्यक्ष ने की कोविड अस्पताल में आईसीयू बेड बढ़ाने की मांग

Almora- जीबी पंत पर्यावरण संस्थान के निदेशक डॉ. रावल को दी गई श्रृद्धांजलि

जिलाधिकारी ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण बेहद तेज गति से बढ़ रहा है इस बात को ध्यान में रखते हैं हमें अधिक संसाधन बढ़ाने की जरूरत है। वर्तमान में ऑक्सीजन की मांग को देखते हुए सप्लाई चैन बाधित न हो इसका पूर्ण ध्यान रखें।

यह भी पढ़े….

Almora- आर्मी कैंटीन अल्मोड़ा में ऑनलाइन बुकिंग सुविधा शुरू

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए डीएम ने की अपील

इस बैठक में हंस हिमाद्री फाउंडेशन से आए प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन को कोविड संक्रमण की रोकथाम में मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि हंस फाउंडेशन द्वारा जिला प्रशासन को 300 ऑक्सीजन के जंबो सिलेंडर, 400 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर एवं 100 अतिरिक्त बेड मय जल्द ही जिला प्रशासन को उपलब्ध कर दिये जायेंगें।

जिलाधिकारी ने हंस हिमाद्री फाउंडेशन के प्रतिनिधियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया और कहा कि कोरोना काल में हंस फाउंडेशन द्वारा जो पुनीत का कार्य किया जा रहा है वह अपने आप में प्रेरणादायक है।

इस बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सविता हयांकी, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपांकर डेनियल, आपदा प्रबंधन अधिकारी राकेश जोशी, मुख्य परिचालन अधिकारी हंस हिमाद्रि फाउंडेशन राजेश, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र डॉ. दीपक मुरारी आदि मौजूद थे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw