shishu-mandir

अक्षित सुखीजा ने फादर्स डे पर अपने पिता के साथ शेयर किया अपना रिश्ता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। फना-इश्क में मरजावां के अभिनेता अक्षित सुखीजा ने साझा किया कि, कैसे उनके पिता उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं और फादर्स डे पर उनके साथ उनका घनिष्ठ संबंध है।

new-modern
gyan-vigyan

वे कहते हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि माता की तरह पिता भी बच्चे की भावनात्मक भलाई के विकास में महत्वपूर्ण स्तंभ हैं। मैं अपने पिता, प्रदीप सुखिजा को नियमों को निर्धारित करने और उन्हें अपने जीवन में लागू करने के लिए देखता हूं। मैं अपने पिता को शारीरिक और भावनात्मक रूप से सुरक्षा की भावना का आनंद लेने के लिए भी देखता हूं। मैं अपने पिता को गौरवान्वित करना चाहता हूं, और उन्होंने हमेशा मेरे आंतरिक विकास और ताकत के लिए मेरी मदद की है।

saraswati-bal-vidya-niketan

अक्षित, जिन्होंने पहले टीवी शो, शुभारम्भ और लक्ष्मी घर आई में मुख्य भूमिका निभाई है, को अपने पिता से बहुत प्रेरणा मिलती है।

वह आगे कहते हैं, एक बेटे के रूप में मैं हमेशा अपने पिता से बहुत छोटी उम्र से ही किसी भी चीज पर मंजूरी चाहता हूं। मनुष्य के रूप में, हम अपने आस-पास के लोगों के व्यवहार का अनुकरण करके बड़े होते हैं और इसी तरह हम दुनिया में कार्य करना सीखते हैं। उन्होंने अपने जीवन में उतार-चढ़ाव से कैसे निपटा है, इससे मुझे बहुत प्रेरणा मिली है। मैं अपने उत्साह और उपलब्धियों को उनके साथ और साथ ही अपनी समस्याओं को साझा करता हूं वह मेरे दोस्त हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Source link