उमा थुरमन, हेनरी गोल्डिंग द ओल्ड गार्ड 2 में चार्लीज थेरॉन के साथ हुए शामिल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लॉस एंजेलिस, 12 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री उमा थुरमन और हेनरी गोल्डिंग नेटफ्लिक्स की द ओल्ड गार्ड 2 में चार्लीज थेरॉन के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

new-modern

वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, किल बिल और क्रेजी रिच एशियाइयों के सितारे पहले से घोषित रिटर्निग कास्ट मेंबर्स थेरॉन, कीकी लेने, मैथियास शोएनेर्ट्स, मारवान केंजारी, लुका मारिनेली, वेरोनिका न्गो और चिवेटेल इजीओफोर से जुड़ते हैं, जो मूल फिल्म से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं।

वेराइटी के अनुसार, द ओल्ड गार्ड ने अमर भाड़े के सैनिकों की एक गुप्त टीम का अनुसरण किया, जिन्हें अपनी पहचान गुप्त रखने के लिए लड़ना पड़ता है जब वे खुद को उजागर पाते हैं और एक अप्रत्याशित नए सदस्य की खोज की जाती है।

यह अभी तक सामने नहीं आया है कि थुरमन और गोल्डिंग नई कहानी में कैसे खेलते हैं, लेकिन दोनों सितारों के पास निश्चित रूप से एक्शन का अनुभव है।

क्रेजी रिच एशियन्स, ए सिंपल फेवर और लास्ट क्रिसमस में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, गोल्डिंग ने स्नेक आइज और द जेंटलमेन के साथ हाई-ऑक्टेन फिल्मों के दायरे में प्रवेश किया।

अभिनेता अगली बार जेन ऑस्टेन की अनुनय के नए रूपांतरण में दिखाई देंगे, जिसमें डकोटा जॉनसन के साथ अभिनय किया जाएगा।

जुलाई 2020 में लॉन्च होने के बाद, द ओल्ड गार्ड नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे लोकप्रिय एक्शन फिल्मों में से एक बन गई है, जिसकी रिलीज के पहले 28 दिनों में 186 मिलियन घंटे देखे गए।

बहुप्रतीक्षित सीक्वल का निर्देशन विक्टोरिया महोनी द्वारा ग्रेग रूका की पटकथा से किया जाएगा, जिन्होंने लिएंड्रो फर्नाडीज के साथ ग्राफिक उपन्यास का सह-निर्माण किया था, जिस पर श्रृंखला आधारित है।

द ओल्ड गार्ड 2 स्काईडांस की नवीनतम नेटफ्लिक्स फिल्म को एक स्लेट से चिह्न्ति करता है, जिसमें पहली फिल्म, साथ ही 6 अंडरग्राउंड, द एडम प्रोजेक्ट और आगामी हार्ट ऑफ स्टोन शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके

Source link