एक गलत फोन कॉल की वजह से पिता ने ले ली अपनी बेटी की जान जानिए क्या है पूरा किस्सा

Smriti Nigam
3 Min Read

लखनऊ के रहने वाली पूजा सिंह महज 14 साल की थी लेकिन उन्होंने कभी यह नहीं सोचा होगा कि एक मोबाइल कॉल की वजह से उनकी जान चली जाएगी। उन्होंने यह कभी नहीं सोचा होगा कि एक गलत कॉल की वजह से उनके पिता उन्हें इतनी बेरहमी से मार डालेंगे।

दरअसल पूजा की हत्या उनके पिता ने ही की थी और एक फोन कॉल उनकी मौत का कारण बना। यह सनसनीखेज मामला लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र का है यहां मायापुरी कॉलोनी से पुलिस को जानकारी मिली बताया जा रहा है कि यहां घर के अंदर एक नाबालिक लड़की का शव पड़ा हुआ था। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्ची के निर्मम तरीके से हत्या की गई थी जांच के बाद पता चला की लड़की का नाम पूजा सिंह है और उसकी उम्र 14 साल है।

बहन-भाई ने पुलिस को सारी बात बताई

जांच के दौरान पुलिस का शक घर वालों पर ही था। पुलिस ने मृतक पूजा के भाई बहनों से भी पूछताछ की। इस दौरान पूरा मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि पुलिस की हत्या उसके पिता संजय सिंह ने ही की है संजय ने अपनी बेटी पर हमला कर उसे बेरहमी से मार डाला। हत्या से पहले संजय ने उसे जमकर पीटा भी था।

एक फ़ोन कॉल बनी मौत की वजह!

जांच में यह भी पता चला कि पुलिस पूजा किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई। वह फोन पर किसी लड़के से कुछ कह रही थी इस बात पर उसके पिता संजय और पूजा के बीच काफी विवाद भी हुआ।

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर अभिजीत आर शंकर (डीसीपी नॉर्थ, लखनऊ) ने कहा, पुलिस को एक लड़की के शव की सूचना मिली थी।मृतक का नाम पूजा सिंह है। वह 14 साल की थी। जब भाई-बहन से पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़की की हत्या उसके पिता संजय सिंह ने ही की है। मृतिका किसी लड़के से फोन पर बात करती थी। इस बात को लेकर पिता-पुत्री के बीच विवाद हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

TAGGED: ,