shishu-mandir

चोट से निराश केएल राहुल ने मजबूत वापसी करने का संकल्प लिया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। चोट के कारण भारतीय टीम का नेतृत्व नहीं कर पाने से निराश केएल राहुल ने मजबूत वापसी करने का संकल्प लिया है और कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत और टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों के टी20 सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी।

new-modern
gyan-vigyan

राहुल बुधवार को पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो गए और अरुण जेटली स्टेडियम में सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर उनकी अनुपस्थिति में विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को कप्तान बनाया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

सलामी बल्लेबाज ने एक ट्वीट में कहा, स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन मैं आज एक और चुनौती शुरू कर रहा हूं। आपके समर्थन के लिए सभी का दिल से धन्यवाद। ऋषभ और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं।

राहुल की अनुपस्थिति से रुतुराज गायकवाड़ के लिए राष्ट्रीय जर्सी में चेन्नई सुपर किंग्स के फॉर्म को दोहराने का मार्ग प्रशस्त होगा।

बेंगलुरू के 30 वर्षीय राहुल को नियमित कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में कप्तान बनाया गया था, जिन्हें सीरीज से आराम दिया गया है। हालांकि, राहुल को अब एनसीए को रिपोर्ट करना होगा जहां मेडिकल टीम मूल्यांकन करेगी और इलाज के बारे में फैसला करेगी।

बाएं हाथ के स्पिनर राहुल के अलावा कुलदीप यादव भी मंगलवार को नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान दाहिने हाथ में चोट लगने के बाद सीरीज से बाहर हो गए हैं।

–आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

Source link