shishu-mandir

इंग्लैंड टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने शुरू किया प्रशिक्षण सत्र

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लंदन, 17 जून (आईएएनएस)। आगामी सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंचे भारतीय टेस्ट टीम के सदस्यों ने शुक्रवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए प्रशिक्षण शुरू किया।

new-modern
gyan-vigyan

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के दौरे की शुरुआत करने के लिए गुरुवार को इंग्लैंड पहुंचे, जिसमें सफेद गेंद वाले मैच भी शामिल है। भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ेगा।

saraswati-bal-vidya-niketan

चूंकि टीम मैच के लिए तैयार है। कोहली मैच के दिन के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं। जानकारी के मुताबिक, भारत के पूर्व कप्तान ने शुक्रवार को कू ऐप पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्हें अन्य खिलाड़ियों के साथ मैदान पर पसीना बहाते तस्वीरें साझा की।

इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी प्रशिक्षण सत्र से तस्वीरें साझा कीं, जिससे पता चला कि टीम इंडिया ने लंदन में अभ्यास करना शुरू किया था।

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, लंदन में टीम इंडिया का प्रशिक्षण सत्र।

पुनर्निर्धारित टेस्ट को इंग्लैंड में भारत की 2021 श्रृंखला के पांचवें मैच के रूप में गिना जाएगा, जिसमें मेहमान टीम 2-1 से आगे हैं। कोविड-19 के प्रकोप के कारण अंतिम समय में मैच स्थगित कर दिया गया था।

टेस्ट की तैयारियों के तहत टीम इंडिया 24 जून से 27 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Source link