shishu-mandir

इदीना मेंजेल विक्ड में अभिनय करने के लिहाज से बहुत बूढ़ी होने को लेकर दुखी हैं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लॉस एंजेलिस, 9 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री इदीना मेंजेल इस बात से दुखी हैं कि वह फिल्म विक्ड में काम करने लिहाज से बहुत बूढ़ी हो चुकी हैं, लेकिन सिंथिया एरिवो और एरियाना ग्रांडे को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

new-modern
gyan-vigyan

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, इदीना ने कहा : हां, मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे पता है कि यह बहुत अच्छे हाथों में है और मैंने सिंथिया और एरियाना को इतना प्यार भेजा है और अगर उन्हें मेरी जरूरत है तो मैं मदद के लिए तैयार हूं। और हां, मैं थोड़ा दुखी हूं कि अब बूढ़ी हो गई हूं, ठीक से भूमिका नहीं निभा सकती, यह एक ईमानदार सच्चाई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

फ्रोजन की अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि साथी कलाकार जूली एंड्रयूज ने 1950 के दशक में खुद को इसी तरह की स्थिति में पाया था, जब उन्होंने माई फेयर लेडी में एलिजा डूलिटल की भूमिका की शुरुआत की थी, लेकिन बड़े पर्दे के अनुकूल न होने के कारण उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया था।

मेंजेल ने ब्रॉडवे डॉट कॉम को बताया : जूली एंड्रयूज को माई फेयर लेडी में एलिजा की भूमिका निभाने को नहीं मिली, है ना? लेकिन तब उनके पास द साउंड ऑफ म्यूजिक थी!

फिल्म विक्ड के रूपांतरण को जॉन एम. चू द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा, जिसमें से पहला 2024 में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

–आईएएनएस

एसजीके

Source link