shishu-mandir

डबल इंजन के रहते रोजगार से विमुख है युवा : भूपेन्द्र भोज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह भोज ”गुडडू” ने प्रदेश सरकार पर युवाओं को रोजगार देने से विमुख रहनेे का आरोप लगाया है। पीसीसी सदस्य श्री भोज ने कहा कि अखबारों में आये दिन मुख्यमंत्री के बयान दिखते रहे है कि फलाने विभाग में भर्तिया होगी लेकिन यह भर्तिया धरातल में नही दिखती है।

saraswati-bal-vidya-niketan

आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रोजगार देने के मामले में जुमला मंत्री साबित हुए है। प्राकृतिक संसाधनों से युक्त प्रदेश होने के बावजूद दुर्भाग्य है कि राज्य गठन के 19 वर्षो में 15 लाख से अधिक बेरोजगार रोजगार का मुंह ताकने पर मजबूर है। कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की कारगुजारियों की वजह से रोजगार खत्म होते जा रहे है। महगांई चरम पर है। गरीब की रोटी का साथ निभाना वाला प्याज आज आम आदमी की पहुंच से बाहर है और सर्दी का मौसम होने के बावजूद सब्जियों के दामों में उछाल आ रहा है।

कहा कि जीएसटी ने छोटे उद्योग धंधों को समाप्त कर दिया है। उन्होने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को हर मोर्चे पर असफल करार दिया। कहा कि भारतीय जनता पार्टी से पूरे देश में जनता नाराज है और जनता ने महाराष्ट्र और झारखंड के हाल में हुए चुनावों में भाजपा सरकार को हटाकर बता दिया है कि अब इनके दिन लद चुके है।