महिला नेत्री के वायरल आडियो ने उत्तराखण्ड की सियासत में मचाई हलचल, आखिर क्या है इस आडियो में और कौन है यह महिला

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

बीते दिनो से एक वायरल आडियो ने उत्तराखण्ड की राजनीति में हलचल मचाई हुई है। इस वीडियो में एक महिला किसी मोहन नाम के व्यक्ति को संबोधित कर रही है कि हरीश रावत ने उसे धोखा दिया है और वह बिंदुखत्ता आ रही है। यह ​वीडियो लालकुआं विधानसभा से संबधित प्रतीत हो रहा है। इस कथित ऑडियो के बारे में कहां जा रहा है कि यह ऑडियो जनता कैबिनेट पार्टी की नेत्री भावना पाण्डे का हैं। उत्तरा न्यूज इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता हैं।

new-modern

फौजियों के वोट सभी को चाहिए, पर टिकट देने में की खूब कंजूसी


सत्यमेव जयते की एक खबर के अनुसार यह आडियो जनता कैबिनेट पार्टी की भावना पाण्डे का है। इस खबर के अनुसार भावना पाण्डे ने कहा है कि यह आडियो उन्होंने लालकुआं विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट को भेजा था और इसमें कही सभी बाते सत्य हैं।

इस भाजपा प्रत्याशी को चुनाव आयोग का नोटिस


वायरल हो रहे इस आडियो में कथित रूप से भावना पाण्डे हरीश रावत को हराने की बात कह रही हैं। खबर के अनुसार वह यह कह रही है कि अब वो चुनाव नहीं लड़ रही हैं।


वायरल हो रहे आडियो को सुने तो यह लालकुआं विधानसभा के आसपास घूम रहा है। और एक बार उक्त महिला ने पर बिंदुखत्ता क्षेत्र का जिक्र किया है जो कि लालकुआं विधानसभा के अंतर्गत ही आता है। इस आडियो में उक्त महिला ​कथित रूप से यह कहते हुए नजर आ रही है कि हरीश रावत ने उनके कंडीडेंट को कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में जगह दिलवाकर उनके साथ धोखा किया है और वह हरीश रावत को हराने का कार्य करेगी।


सत्यमेव जयते की उक्त खबर के अनुसार जब इस मामले में भावना पांडे से बात की उन्होंने स्वीकार किया कि यह आवाज उनकी ही है,और उन्होंने यह संदेश लालकुआं से भाजपा के टिकट पर पर्चा भरने वाले मोहन सिंह बिष्ट को यह संदेश भेजा था।

Almora: दोपहिया वाहन में ले जा रहे थे 10 किलो गांजा, पकड़े गए


खबर के अनुसार बातचीत में भावना पाण्डे ने उन सभी दावो को स्वीकार किया जो आडियो में किए गए हैं और कहा कि जनता कैबिनेट पार्टी ने साठ के लगभग प्रत्याशी तय कर लिये थे। लेकिन बाद में कांग्रेस और भाजपा दोनों ने उन्हीं प्रत्याशियों को टिकट दे दिया। कहा कि अब उनके पास कोई प्रत्याशी नही हैं। इस वायरल आडियो में भावना पाण्डे कथित रूप से यह कई नेताओ को मोटी धनराशि दिये जाने की बात कह रही हैं।