स्कूल में प्रिंसिपल व शिक्षक के बीच जमकर हुई हाथापाई, फाड़े कपड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, देखिए

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

एक स्कूल की प्रिंसिपल और शिक्षक का मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे दोनों के बीच हाथापाई हो रही है। यह घटना 3 मई को आगरा के एक प्राथमिक विद्यालय में हुई।

यह सब तब शुरू हुआ जब प्रिंसिपल ने स्कूल में देर से आने के लिए शिक्षिका गुंजा चौधरी को फटकार लगाई। जिससे दोनों के बीच बहस बाजी शुरू हो गई। इस पर शिक्षक ने कहा कि प्रिंसिपल भी पिछले चार दिनों से स्कूल देर से आ रहे हैं। इससे दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई। इस बीच विवाद बढ़ता गया और मारपीट में उतारू हो गए।

प्रिंसिपल और शिक्षक दोनों के बीच तीखी बहस हुई, आपत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल किया गया और शारीरिक हिंसा की गई। मौके पर मौजूद अन्य स्टाफ सदस्यों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन वह आपस में लड़ते रहे।हाथापाई तब रुकी जब शिक्षक ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए और प्रिंसिपल ने शिक्षक के बाल खींचकर जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान शिक्षक की आंख में चोट लग गयी।

घटना की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई है और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालाँकि, अभी तक कोई औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।